झारखंड के पाकुड़ जिले में कथित रूप से बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार (17 जुलाई) को सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश पर हमला कर उनके साथ मारपीट की। हमले के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इशारों-इशारों में बीजेपी पर बड़ा हमला बोला। वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल ने स्वामी अग्निवेश पर हमला करने वालों को सरासर गुंडे बता दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘एक बुज़ुर्ग स्वामी को पीटने वाले हिंदू कैसे हो सकते हैं?’।

सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एक बुज़ुर्ग स्वामी को पीटने वाले हिंदू कैसे हो सकते हैं? वो तो सरासर गुंडे हैं।’

वहीं, स्वामी अग्निवेश पर हमले के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इशारों-इशारों में बीजेपी पर बड़ा हमला बोला। राहुल ने ट्विटर के जरीए लोगों से पूछा कि मैं घृणा फैलाता हूं और कमजोरों को कुचल देता हूं, बताओ मैं कौन हूं?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार(18 जुलाई) की सुबह स्वामी अग्निवेश पर हमले के वीडियो को साझा करते हुए लिखा, ‘मैं लाइन में खड़े सबसे शक्तिशाली के सामने झुक जाता हूं। एक व्यक्ति की ताकत और सत्ता ही मेरे लिए महत्वपूर्ण है। मैं सत्ता को बनाए रखने के लिए घृणा और भय का उपयोग करता हूं। मैं सबसे कमजोर लोगों की तलाश करता हूं और उन्हें कुचल देता हूं। मैं सभी प्राणियों को उनकी उपयोगिता के आधार पर तवज्जो देता हूं। मैं कौन हूं?’

गौरतलब है कि, स्वामी अग्निवेश (78) पर भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) कार्यकर्ताओं ने ‘जय श्री राम’ का नारा बोलते हुए हमला किया था। यह घटना मंगलवार को तब हुई जब अग्निवेश लिट्टिपाड़ा के 195वें दामिन महोत्सव में भाग लेने के लिए होटल से निकलकर कार की ओर बढ़ रहे थे, तभी समूह उन पर टूट पड़ा।

झारखंड के पाकुड़ जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओें ने स्वामी अग्निवेश को पीटा, फाड़े कपड़े

झारखंड के पाकुड़ जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओें ने स्वामी अग्निवेश को पीटा, फाड़े कपड़ेhttps://ift.tt/2LpCF7p

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, July 17, 2018

“एक बुज़ुर्ग स्वामी को पीटने वाले हिंदू कैसे हो सकते हैं? वो तो सरासर गुंडे हैं”



from Janta Ka Reporter 2.0 https://ift.tt/2LfNv2V
via © inkPointMedia
Share To:

inkPoint Media

Post A Comment: