विपक्ष के पास NDA के राष्ट्रवाद का कोई जवाब नहीं था- माझी

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद महागठबंधन के नेता इस बात पर मंथन कर रहे हैं कि गलती कहां हुई। शनिवार को हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा पार्टी के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि एनडीए के राष्ट्रवाद का महागठबंधन के पास कोई जवाब न था। यह हार की मुख्य वजह रही।

जानकारी के अनुसार पत्रकार वार्ता में जीतनराम मांझी ने कहा कि रिजल्ट अप्रत्याशित था। बीजेपी और एनडीए ने राष्ट्रवाद और सर्जिकल स्ट्राइक का मुद्दा उठाया। सेना की मार्केटिंग चुनावी जीत के लिए की गई। राष्ट्रवाद के नाम पर युवाओं को भरमाया गया।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, हमलोगों के पास इसका जवाब न था। हम जनता को अपनी बात नहीं बता सके। ऐसा माहौल खड़ा कर दिया गया कि एनडीए के लोग ही असली राष्ट्रवादी हैं।

इसी के साथ उन्होंने बताया भाजपा के लोग यह नहीं बताते कि सेना ने एयर लिफ्ट किए जाने की मांग की थी। उस मांग को क्यों नहीं माना गया।

कैसे सेना के काफिले में 300 किलोग्राम आरडीएक्स लेकर कोई घुस गया। 2014 के चुनाव में नरेंद्र मोदी ने बड़े-बड़े वादे किए थे। 2019 के चुनाव में 2014 में किए वादे का जिक्र नहीं किया गया। राष्ट्रवाद का नारा देकर एनडीए ने लोगों को भरमा दिया।


http://bit.ly/2YIPq38
📢MBK Team | 📰TheSiasatDaily
Share To:

inkPoint Media

Post A Comment: