फिल्मों और टीवी में काम कर चुके अभिनेता कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया। अभिनेता के निधन की खबर से हर कोई हैरान है। उनकी मौत की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। बीती रात घर पर कुशल का शव लटका मिला। अभिनेता कुशल पंजाबी के निधन की जानकारी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया के जरिए दी।

करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ”तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है। अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं। मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे। जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया। लेकिन मुझे क्या पता था।”

उन्होंने आगे लिखा, ”डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी… मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा। तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया।” करण के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने हैरानगी जताते हुए उनकी आत्मा की शांति की दुआ की।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, अभिनेता कुशाल पंजाबी अपने पाली हिल स्थित आवास पर लटके हुए मिले। पुलिस को उसके घर पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस मामले की जांच चल रही है।

कुशल पंजाबी ने अपना करियर बतौर मॉडल और डांसर के तौर पर शुरू किया था। कुशल ने एक यूरोपियन लड़की से साल 2015 में शादी की थी और उनका एक बेटा भी है। कुशल का इस तरह अचानक दुनिया छोड़कर चले जाना सभी के लिए शॉकिंग है।

साल 1995 में डीडी मेट्रो चैनल पर सीरियल ‘ए माउथफुल ऑफ स्काई’ से उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ‘लव मैरिज’, ‘सीआईडी’, ‘देखो मगर प्यार से’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘ये दिल चाहे मोर’, ‘श्श्श… फिर कोई है’, ‘आसमान से आगे’, ‘झलक दिखला जा 7’, ‘अदालत’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे शो में काम किया।

कुशल कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ ‘अंदाज’, फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी ‘लक्ष्य’, अजय देवगन के साथ ‘काल’, सलमान संग ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘दन दना दन गोल’ जैसी फिल्मों में काम किया।

अभिनेता कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन, घर में लटका मिला शव


http://bit.ly/2QlNTO2
📢MBK Team | 📰JantaKaReporter
Share To:

inkPoint Media

Post A Comment: