हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप हर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं। हालांकि, कई बार अपने ट्वीट्स को लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाते हैं, जिसका वो यूजर को जवाब भी देते है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने उन्हें उनके ट्वीट्स के लिए नक्सली भी कहा, जिस पर डायरेक्टर ने करारा जवाब भी दिया है।

अनुराग कश्यप
फाइल फोटो

दरअसल, हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने उन्हें नक्सली कहते हुए लिखा. “काम है नक्सली का और डेमोक्रेसी चाहिए इन देशों की, पहले खुद तो सुधर जा।” अनुराग कश्यप ने ट्विटर यूजर को उन्हें नक्सली कहने पर जवाब देते हुए लिखा, “चलो आज पूछता हूँ। नक्सली का मतलब बता दे भाई और सही सही मतलब बताना। क्योंकि उसी मतलब में अगला सवाल छिपा है।”

बता दें कि, बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप देश के हालातों को देखते हुए एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए हैं। अनुराग कश्यप ने इसी साल अगस्त में ट्रोलिंग और परिवार के सदस्यों को मिल रही धमकियों की वजह से ट्विटर को अलविदा कह दिया था। उन्होंने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी। अब देश के बिगड़ते हालातों के बाद अनुराग कश्यप ने एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए हैं। आते ही सीएए और नागरिकता बिल का जमकर विरोध किया है।

अनुराग कश्यप को यूजर ने कहा ‘नक्सली’, डायरेक्टर ने लगाई फटकार, बोले- ‘इसका मतलब बता दे भाई’


http://bit.ly/2QgmNYG
📢MBK Team | 📰JantaKaReporter
Share To:

inkPoint Media

Post A Comment: