देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 128 में रहने वाली एक महिला ने पति के मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने के बाद अपनी बेटी को फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी और इसके बाद उसने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली।

नोएडा

थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि मूल रूप से चेन्नई निवासी 30 वर्षीय भरत जे दिल्ली स्थित एक कंपनी में महाप्रबंधक के पद पर काम करता था। वह नोएडा के सेक्टर 128 में जेपी पवेलियन सोसाइटी में अपनी पत्नी शिवरंजनी, बेटी जयश्री और भाई कार्तिक के साथ रहता था।

उन्होंने बताया कि भरत ने शुक्रवार को पूर्वाह्न करीब साढ़े 11 बजे दिल्ली के जेएलएन मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। उसके शव को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भेजा गया है। घटना की सूचना पाकर उनकी पत्नी शिवरंजनी अपने देवर के साथ अस्पताल पहुंची। उसके बाद वह देर शाम घर लौटकर आई।

थाना प्रभारी ने बताया कि शिवरंजनी ने अपने फ्लैट में शुक्रवार देर रात अपनी बेटी को फांसी लगाने के बाद पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों का कोई सुराग नहीं मिला है।

नोएडा पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में मृतक भरत जे. के परिवार में तनाव के किसी कारण का पता नहीं चल सका है। हालांकि आर्थिक संकट की बात कही जा रही है। मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि फिलहाल उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। (इंपुट: भाषा के साथ)

नोएडा: पति ने मेट्रो के आगे कूदकर की खुदकुशी, पत्नी ने बेटी के साथ लगाई फांसी


http://bit.ly/36ta9fc
📢MBK Team | 📰JantaKaReporter
Share To:

inkPoint Media

Post A Comment: