हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की बड़ी बहन और उनकी प्रवक्ता रंगोली चंदेल एक बार फिर से चर्चा में हैं। बता दें कि, रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। इस बीच, रंगोली चंदेल ने एक ट्विटर यूजर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उस शख्स के नाम का खुलासा किया है, जिसने उनके ऊपर तेजाब से हमला किया था। इसके अलावा उन्होंने इसकी पूरी कहानी को भी बताया है।

फाइल फोटो: सोशल मीडिया

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल से एसिड फेंकने वाले के बारे में पूछा था। इसके बाद उन्होंने कई ट्वीट करके खुद के ऊपर एसिड फेंके जाने की पूरी कहानी सुनाई। उन्होंने लिखा कि, “हाय अर्जिता, मेरे ऊपर एसिड फेंकने वाले का नाम अविनाश शर्मा है। वह उसी कॉलेज में था, जिसमें मैं पढ़ती थी। हम एक ही फ्रेंड सर्कल में थे। उसने मुझे प्रपोज किया जिसके बाद मैंने दूरी बना ली। वो लोगों से अक्सर कहता था कि एक न एक दिन वो मुझसे शादी करेगा।”

रंगोली ने आगे लिखा कि, “लेकिन जब मेरे माता-पिता ने मेरी सगाई एक वायु सेना अधिकारी से कर दी तो वो मुझसे शादी करने को लेकर काफी ज्यादा चिंतित हो गया और मुझे परेशान करने लगा जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने मुझपर एसिड फेंकने की धमकी दी, मैंने उसकी धमकियों को ज्यादा सीरियस नहीं लिया और उसे एक किनारे रख दिया। मैंने इस बारे में अपने माता-पिता और पुलिस को कुछ नहीं बताया जो कि मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी।”

उन्होंने अपने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “मैं उस वक्त चार लड़कियों के साथ पीजी हाउस शेयर कर रही थी। मुझे पता चला कि एक युवा अजनबी मेरे लिए पूछ रहा था, मेरे दोस्त ने कहा कि कोई आपके लिए पूछ रहा है मैंने जैसे ही दरवाजा खोला, वो अपने हाथों में एक जग… के साथ पूरी तरह से तैयार था और फिर 1 सेंकड में CHAPPAK।”

अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन पर किसने फेंका था तेजाब, रंगोली चंदेल ने खुद किया इसका खुलासा, सुनाई पूरी कहानी


http://bit.ly/2N75HLO
📢MBK Team | 📰JantaKaReporter
Share To:

inkPoint Media

Post A Comment: