हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इरफ़ान पठान ने ट्रोल करने वाले यूजर को करारा जवाब दिया है। उनके जवाब का ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दरअसल, कोरोना वायरस को लेकर पूर्व क्रिकेटर इरफ़ान पठान से हाल ही में एक ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “मान लीजिए धर्म का विषय थोडा पीछे चला जाता है। तब बात करने के लिए सबसे अच्छा विषय क्या होने वाला है। हो सकता है जॉब, ग्रोथ, खेल, सिनेमा, दान, जिंदगी, भारत को नंबर एक पर ले जाना, सम्मान और मूल्य।”

उनके इस ट्वीट पर मुक्कुल नाम के यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, “वाह, वाह अपने भाई लोगो को भी समझा दो कभी।” यूजर के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए इरफ़ान पठान ने लिखा, “मतलब तुम हम से अलग हो?”

इरफ़ान पठान का यह जवाब अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, ट्रोलर्स को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। बता दें कि, इरफ़ान पठान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है और हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रयाएं देते रहे हैं।

“मतलब तुम हम से अलग हो?”, इरफ़ान पठान ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर जीता लोगों का दिल


https://bit.ly/3boxRw8
📢MBK Team | 📰JantaKaReporter
Share To:

inkPoint Media

Post A Comment: