आज के समय में देश के हर राज्य में ट्रैफिक जाम की समस्या आम बात हो गई है। इसी बीच, सोशल मीडिया पर ट्रैफिक जाम का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो में बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ अपनी कार से उतरकर ट्रैफिक क्लियर करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो किसी ओर से नहीं बल्कि खुद अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर रविवार(22 जुलाई) को शेयर किया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि, अभिनेता का यह वीडियो उनकी कार में बैठे किसी शख्स ने बनाया है। वीडियो की बैकग्राउंड से आवाज आती है, जैकी दादा हमारे लिए ट्रैफिक को क्लियर कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि, ट्रैफिक कंट्रोल हो जाने के बाद जैकी श्रॉफ अपनी कार में बैठ जाते हैं।

जैकी श्रॉफ का यह वीडियो देखने के बाद लोग उनके फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहें है और उनके पोस्ट पर कमेंट्स कर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, सर आपको सामाजिक कार्य करते हुए देखकर अच्छा लगा। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, आप सच में एक अच्छे इंसान हैं।

लखनऊ में ट्रैफिक कंट्रोल करते दिखे बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ, वायरल हुआ वीडियो



from Janta Ka Reporter 2.0 https://ift.tt/2Lh0sKV
via © inkPointMedia
Share To:

inkPoint Media

Post A Comment: