This-time,-not-the-EVM, but-the-manipulation-of-the-Hindus-Mind-Owaisi

लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम सबके सामने आ चुके है देश में एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नाम का फ़ायदा भारतीय जनता पार्टी को मिला और पुरे देश में एक बार फिर जनता ने मोदी सरकार पर भरोसा जताया है वही लोकसभा के इन परिणामों के बीच अब आरोपों का भी दौर शुरू हो गया है। AIMIM के चीफ ओवैसी ने कहा कि चुनाव आयोग निष्पक्षता दिखाए और वीवीपैट पर्चियों का मिलान करे। उन्होंने कहा कि इस बार ईवीएम नहीं, हिंदुओं के दिमाग के साथ हेरफेर हुई है।

लोकसभा चुनाव परिणामों के लिए जारी वोटों की गिनती के बीच जहां एक ओर बीजेपी के लिए बधाइयों का दौर शुरू हो गया है। दूसरी ओर अब आरोप लगाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

इस लोकसभा चुनाव में हैदराबाद से एक बार फिर बड़ी जीत हासिल करने वाले सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा ‘चुनाव आयोग को अपनी निष्पक्षता दिखानी चाहिए। मुझे उम्मीद है कि अगर वीवीपैट पर्चियों का मिलान किया जाए, तो आंकड़ा 100 फीसदी सही निकलेगा।’ उन्होंने बीजेपी की जीत के लिए हिंदुओं को जिम्मेदार बताते हुए कहा, ‘इस बार ईवीएम में हेराफेरी नहीं हुई है, हिंदुओं के दिमाग में हेराफेरी की गई है।’

असदुद्दीन ओवैसी तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट से उम्मीदवार थे और यहां वह करीब पौने 3 लाख वोटों से जीत की ओर बढ़ रहे हैं। ओवैसी को यहां 5,06,864 वोट मिले, तो दूसरे नंबर पर रहने वाले बीजेपी के डॉ. भगवंत राव को 2,32,911 वोट मिले हैं। बता दें कि दक्षिण भारत के राज्यों में कर्नाटक को छोड़कर बाकी जगहों पर बीजेपी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। हालांकि बीजेपी की अगुआई में एनडीए ने एक बार फिर बड़ी जीत हासिल की है।

बीजेपी ने न सिर्फ अपने बूते फिर लोकसभा में बहुमत हासिल किया, बल्कि सहयोगियों के साथ 350 का आंकड़ा भी छू लिया। बीजेपी और सहयोगियों ने एग्जिट पोल को सही साबित करते हुए इस बार 2014 से भी बड़ी जीत हासिल की। देर रात तक लगभग सभी सीटों के नतीजे आ गए थे, 300 से अधिक सीटें बीजेपी जीत चुकी हैं उधर, BJP+350 सीटों पर आगे हैं. वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस की बात करें तो कांग्रेस के पाले में सिर्फ 87 सीट आयी है।

The post इस बार ईवीएम नहीं, हिंदुओं के दिमाग में हुई हेराफेरी – ओवैसी appeared first on National Dastak.


http://bit.ly/2X4mIJI
📢MBK Team | 📰NationalDastak
Share To:

inkPoint Media

Post A Comment: